टीम इंडिया के लिए खुशखबरी! संन्यास तोड़ ये धाकड़ खिलाड़ी करेगा टीम में वापसी

loading...

Third party image reference

वर्ल्डकप 2019 में टीम इंडिया में चयन न होने के कारण अंबाती रायुडू ने क्रिकेट से संन्यास लिया था. अब वे अपने संन्यास को तोड़कर टीम में वापसी करना चाहते हैं.

रायुडू का बयान:

रायुडू ने स्पोर्ट्सस्टार से बात करते हुए कहा की वे चेन्नई सुपर किंग्स के लिए अगले आईपीएल में खेलेंगे. आईपीएल के द्वारा वे भारतीय टीम में वापसी का रास्ता तलाश रहे हैं. रायुडू ने बताया की फ़िलहाल वे अपनी फ़िटनेस पर ध्यान दे रहे हैं. चेन्नई सुपर किंग्स से खेलते हुए हुए उन्हें काफी अच्छा लगता है.

Third party image reference

रायुडू को वर्ल्डकप 2019 में पहले टीम इंडिया में शामिल नहीं किया गया था. इसके बाद उन्हें स्टैंड-बाई खिलाड़ी के रूप में टीम में रखा गया था. लेकिन, धवन और विजय शंकर के टीम से बाहर होने के बाद भी उन्हें रिप्लेसमेंट के तौर पर नहीं चुना गया था. इसी के बाद रायुडू ने क्रिकेट से संन्यास लिया था.

Third party image reference

वर्ल्डकप टीम में जगह न मिलने पर रायुडू ने कहा की वर्ल्डकप में खेलने के लिए उन्होंने 4 साल कड़ी मेहनत की थी. ऐसे में टीम में जगह न मिलने के फैसले से वे काफी निराश हो गए थे. इन सब के बाद वे टीम इंडिया में फिर से वापसी करना चाहते हैं.

बता दें की अम्बाती रायुडू ने अबतक 55 वनडे मैच खेले हैं जिसमे उनके बल्ले से 47.05 की औसत से 1694 रन निकले हैं. वनडे में उन्होंने 3 शतक व 10 अर्धशतक जड़े हैं.

दोस्तों, क्या रायुडू को भारतीय वनडे टीम में मौका मिलना चाहिए? अगर हाँ तो किसकी जगह पर?