मैच के बाद भड़के जेसन होल्डर ने कहा- इनकी वजह से हमें अक्सर हार का सामना करना पड़ता है !

भारत और वेस्टइंडीज के बीच तीन वनडे मैचों की सीरीज का दूसरा वनडे मैच पोर्ट ऑफ स्पेन में खेला गया। इस मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए भारतीय टीम ने निर्धारित 50 ओवर में 7 विकेट के नुकसान पर 279 रनों का स्कोर खड़ा किया।

loading...

Third party image reference

इस लक्ष्य का पीछा करने उतरे वेस्टइंडीज की टीम की तरफ से निकोलस पूरण ने 52 गेंदों में 42 रन और एविन लुईस ने 80 गेंदों में 65 रनों की खूबसूरत पारी खेली। परंतु वह अपनी टीम को जीत नहीं दिला सके और वेस्टइंडीज की पूरी टीम 42 ओवर में 210 रन बनाकर ऑल आउट हो गई। भारत की तरफ से शानदार गेंदबाजी करते हुए भुवनेश्वर कुमार ने 8 ओवर में चार विकेट लेकर 31 रन दिए और मोहम्मद शमी ने 8 ओवर में 39 रन देकर दो विकेट लिए।

Third party image reference

वहीं बल्लेबाजी के दौरान 125 गेंदों में 120 रन और अपने कैरियर का 42वां शतक लगाने वाले भारतीय कप्तान विराट कोहली को इस मैच का मैन ऑफ द मैच चुना गया। मैच के समाप्त होने के बाद प्रेजेंटेशन के दौरान वेस्टइंडीज के कप्तान जेसन होल्डर ने क्या कहा ? आइए जानते हैं :-

Third party image reference

जेसन होल्डर ने कहा यह काफी दुखद है। हमने सचमुच में काफी अच्छी गेंदबाजी की और यह गेम हमारे हाथों में था। परंतु अंत के समय में हमने कुछ महत्वपूर्ण विकेट गंवा दिया और इस मैच को अंत में गंवा दिया। हमें अपनी जिम्मेदारी को समझना होगा और गेम को गहराई तक ले जाना होगा

Third party image reference

वेस्टइंडीज के कप्तान ने आगे कहा यह पिच काफी अच्छी थी। परंतु हमारे गेंदबाजों ने काफी अच्छी गेंदबाजी करते हुए विकेट की नमी का उपयोग किया। परंतु दूसरी तरफ बल्लेबाजों को अपने ऊपर जिम्मेदारी लेनी होगी। उनकी वजह से अक्सर हमें मैच हारना पड़ता है।