श्रेयस अय्यर से पूछा गया- विराट और रोहित कैसा व्यवहार करते हैं, जवाब सुनकर होगी हैरानी

खेल जगत से जुड़ी बड़ी खबरों के लिए चैनल को फॉलो कर सकते हैं, ऊपर दिए गए पीले बटन को दबाकर।

loading...

टीम इंडिया इस समय वेस्टइंडीज दौरे पर है। जहां पर भारतीय टीम ने पहले ही टी-20 सीरीज में 3-0 से वेस्टइंडीज को हरा दिया। अब भारतीय टीम वेस्टइंडीज के खिलाफ तीन वनडे मैचों की सीरीज खेल रही है। जिसका पहला मैच बारिश की वजह से रद्द हो गया था। अब दूसरा मैच रविवार को खेला जाना है। ऐसे में इस मैच से पहले प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान श्रेयस अय्यर ने क्या कहा ? आइए जानते हैं :-

Third party image reference

सबसे पहले श्रेयस अय्यर से पूछा गया दूसरे वनडे मैच से आपको क्या उम्मीदें हैं ? इसका जवाब देते हुए अय्यर ने कहा यह मेरे लिए बहुत बड़ा मौका है। ऐसा आशा है कि इस मैच के दौरान बारिश ज्यादा डिस्टर्ब नहीं करें। हम लोगों ने काफी अच्छी नेट प्रैक्टिस की है। मैं मैच खेलने के लिए बेताब हूं। क्योंकि मैं अपने फॉर्म को जारी रखना चाहता हूं। जोकि मैंने वेस्टइंडीज ए के खिलाफ हासिल किया था।

loading…

Third party image reference

इसके आगे से श्रेयस अय्यर से नंबर चार पर बल्लेबाजी करने के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि टीम मैनेजमेंट ने मुझे इसके बारे में कुछ भी नहीं बताया है। मैं टीम मैनेजमेंट से जाकर यह नहीं कह सकता कि मुझे नंबर चार पर बल्लेबाजी करने का मौका दीजिए। मैं निजी रूप से नंबर चार पर सिर्फ बल्लेबाजी करने के बारे में नहीं सोचता हूं। बल्कि मैं ऐसा सोचता हूं कि किसी भी नंबर पर मैं बल्लेबाजी करने में सक्षम हूं। मुझे जिस नंबर पर बल्लेबाजी करने का मौका मिलेगा। मैं वहां पर अपना शत-प्रतिशत प्रदर्शन करूंगा और अपना स्थान टीम में पक्का करने की कोशिश करूंगा।

Third party image reference

इसके आगे श्रेयस अय्यर से पूछा गया कि विराट और रोहित समेत टीम के सीनियर खिलाड़ी उनसे किस तरह का व्यवहार करते हैं ? इसका जवाब देते हुए अय्यर ने कहा जिस तरह का व्यवहार वह लोग हमारे जैसे युवा खिलाड़ी के साथ करते हैं। वह काफी अद्भुत है। हम पिछले 2 सालों से आईपीएल में एक साथ खेले हैं। इसकी वजह से टीम में सीनियर और जूनियर वाली फीलिंग नहीं रह जाती है। हमारी टीम एक यूनिट के रूप में काम करती है और मैदान पर अंदर जाने के बाद कोई भी यह नहीं सोचता है कि कौन सा खिलाड़ी बड़ा है और कौन सा खिलाड़ी छोटा है।